JioFi हॉटस्पॉट 999 रुपये में नहीं अब सिर्फ 499 में पाएं जाने कैसे Reliance Jio Hotspot

JioFi हॉटस्पॉट बेस्ट कैशबैक ऑफर Reliance Jio Hotspot Best Offer Price     

JioFi हॉटस्पॉट 999 रुपये में नहीं अब सिर्फ 499 में पाएं जाने कैसेReliance Jio लेकर आया है एक दमदार Cash Back Offer जिसमें ग्राहकों को मिलेगा 500 रुपये का कैशबैक। जी हां जीयो कंपनी अपने JioFi हॉटस्पॉट डिवाइस (JioFi Hotspot) पर 500 रुपये का कैशबैक दे रही है। हम आपको बता दें इससे पहले Jio ने मार्च में 4जी JioFi हॉटस्पॉट लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 999 रुपये थी। यह डिवाइस एक साल की वारंटी के साथ आता है। अब जियो लेकर आया है मात्र 499 रुपये का JioFi हॉटस्पॉट जिसमें मिल रहा है 500 रुपये का कैशबैक आइए जानें इस पूरी प्रक्रिया को विस्तार है।

कैसे मिलेगा 499 में JioFi हॉटस्पॉट 500 रुपये कैशबैक के साथ  

जैसा कि हमने आपको बताया जियो अपने ग्राहकों को नया JioFi हॉटस्पॉट 499 रुपये में रहा है यानि हमें 999 रुपये वाले JioFi हॉटस्पॉट पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। मगर  कंपनी ने कुछ कंडिशन रखी है, ग्राहकों को इसके लिए नए पोस्टपेड कनेक्शन के साथ JioFi डिवाइस खरीदना होगा। जिसमें कैशबैक की राशि क्रेडिट के तौर पर उनके पोस्टपेड प्लान में जमा हो जाएगी। इसके लिए ग्राहकों को लगातार 12 महिनों तक पोस्टपेड प्लान को रिचार्ज करना होगा। तब जा के ग्राहकों को इस 500 रुपये के कैशबैक का लाभ मिलेगा।

रिलायंस जियो JioFi हॉटस्पॉट में क्या है खास   

JioFi हॉटस्पॉट डिवाइस एक वाईफाई रूटर है जिसकी मदद से आप अपने 2G/3G फोन पर भी 4G की हाई स्पीड से डेटा यूज कर सकते है। इस JioFi हॉटस्पॉट में सबसे खास यह है कि यह एक समय पर 10 डिवाइसों पर जुड सकता है। इस डिवाइस पर यूजर को 150 mbps तक की डाउनलोडिंग स्पीड मिलती है साथ इस इसमें आप 50 mbps तक की अपलोडिंग स्पीड यूज कर सकते हैं। रिलायंस जियो के इस JioFi हॉटस्पॉट ऑफर की शुरूआत 3 जुलाई से शुरू हो रही है बस पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही अभी यह ऑफर लॉन्च हुआ है। इस JioFi हॉटस्पॉट में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी लगी है इसे फुल चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है।

error: