Jio मार्च में Jio Fiber Plan के साथ करेगा धमाका Jio Offers 2018

जीयो फाइबर प्लान कब और कैसे करें यूज How to use Jio Fiber Plan 2018  

Jio मार्च में Jio Fiber Plan के साथ करेगा धमाका Jio Offers 2018Reliance Jio 2018 Plan में Jio Fiber Plan के साथ बड़ा धमाका करने वाली है. जियो ने टेलिकॉम सेक्टर में धमाका करने के बाद अब जीयो ने Jio Fiber Internet Plan के साथ इंटरनेट की दुनिया में बड़े धमाके की तैयारी कर ली है.

जियो अपने low cost Broadband नेटवर्क JioFiber को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गया है. रिलायंस जियो अपनी खास प्राइसिंग मॉडल के लिए जाना जाता है. साल 2016 सितंबर में रिलायंस जियो ने टेलीकॉम सर्विस शुरु की. कंपनी ने लॉन्च के साथ ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. छह महीने तक जियो ने अपने यूजर्स को Jio Free Data Offer 2018 और वॉयस कॉलिंग दी. इसके बाद भी कंपनी ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को सस्ते दर पर डेटा देने को मजबूर कर दिया था. अब इस बार जीयो Jio Fiber Broadband Plan रिवाइज करने वाली है। तो आइए जानते है जीओ के इस एक और धमाका प्लान के बारे में –

Real Also-

क्या है जीओ का यह जीयो फाइबर प्लान What is Jio Fiber Plan in Hindi

कंपनी Jio Internet Fiber Plan 2018 के अंतर्गत कंपनी हर माह 100Mbps Speed के साथ 100GB मुफ्त डाटा दे रही है. ये कंपनी का प्रमोशनल ऑफर होगा. इसके अलावा जियो के राउटर के लिए 4,000 रुपये तक ग्राहक से लिया जा सकता है और ये राशि रिफंडेबल होगी. 100 जीबी डेटा की लिमिट पूरी होने के बाद ये स्पीड 1Mbps तक हो सकती है. इसके अलावा अन्य रिपोर्ट की मानें तो जियो 500 रुपये में तीन महीने 100 जीबी डेटा की कंपलिमेंट्री सर्विस दे सकती है. JioFiber की लॉन्चिंग के साथ ही ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी कंपनियों को कड़ी चुनौती मिलने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Reliance JioFiber 2018 Plan बेहद सस्ती दरों पर 1Gbps की हाईस्पीड ब्रॉडबैंड सेवा की पेशकश करेगी.

देश में जीयो फाइबर प्लान कहां करेगा काम Jio Fiber Broadband Coverage Areas Cities     

Fiber Plan सर्विस भारत में फिलहाल सूरत, मुंबई, अहमदाबाद, वडोदरा, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और जामनगर जैसे 10 बड़े शहरों में मिल सकती है. और आने वाले समय में कंपनी धीरे-धीरे इसमें विस्तार करेगी. कंपनी के प्रस्ताव के अनुसार जियो फाइबर की सर्विस को कंपनी साल 2018 तक कम से कम 30 शहरों में पंहुचा सकती है.

जीयो फाइबर प्लान की लांच तारीख Jio Fiber Offer launch date in India

कंपनी की रिपोर्ट की माने तो Jio Fiber offer ki launch date अभी तक तय नहीं हुई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि मार्च के आखिरी तक इसे लॉन्च किया जा सकता है.

जीओ की आने वाली सर्विस Reliance Jio Upcoming Services

भारत में Jio Upcoming Plans 2018 की बात करें तो सूत्रों के अनुसार जीयो आने वाले समय में अपनी DTH सर्विस लाने की तैयारी में है. हालांकि इसके ऑफिशियल लॉन्च की कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

error: