लैपटॉप से मोबाइल को कनेक्ट करना Connect mobile with laptop

लैपटॉप से मोबाइल कनेक्ट करने के उपाए

Connect mobile with laptop solutions

लैपटॉप से मोबाइल को कनेक्ट करना mobileslatestहर व्यक्ति आज कल लैपटॉप और मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा है, इसका उपयोग करना बहुत  ही आसान है.

, हर व्यक्ति के पास आज कल आपको लैपटॉप और मोबाइल दिखाई देगा, लैपटॉप से ज्यादा  उपयोग  आज कल लोग मोबाइल का कर रहे है, क्युकी ये बहुत सस्ते और आसानी से इधर-उधर ले जाए जा सकते है. मोबाइल के काफी फायदे है,इसकी मदद से लोग एक दूसरे को कॉल कर सकते है, इसमें  आसानी से इंटरनेट चलाया जा सकता है. हर व्यक्ति के पास मोबाइल होने से इसका इस्तेमाल भी काफी बढ़ गया है, आज कल लोग लैपटॉप को मोबाइल से कनेक्ट करके लैपटॉप में इंटरनेट चला रहे है, इसको कनेक्ट करना बोहोत आसान है.

HDMI केबल अगर आपके फ़ोन में hdmi केबल है तो आप अपने केबल को लैपटॉप  के केबल से कनेक्ट कर सकते है.

ब्लूटूथ अगर आपको अपने मोबाइल का ब्लूटूथ लैपटॉप के ब्लूटूथ से कनेक्ट करना है तो आप सबसे पहले लैपटॉप का ब्लूटूथ ऑन करे फिर मोबाइल में Paired  डिवाइस पर क्लिक करे, आपका ब्लूटूथ Paired  हो जाएगा. Paired  हो जाने के बाद, मोबाइल में इंटरनेट एक्सेस कर ले. इससे आपके लैपटॉप में फ़ोन कि मदद से इंटरनेट चलेगा.

डाटा केबल डाटा केबल की मदद से आप लैपटॉप को कनेक्ट कर सकते है, इसकी मदद से आप इंटरनेट चला सकते है.

USB केबल USB केबल की मदद से आप अपने फ़ोन को लैपटॉप से जोड़ सकते है. इससे आपका जो भी डाटा मोबाइल में है वो लैपटॉप में भी दिखाई देगा.

error: