न्यूं पैनासॉनिक एलुगा ए4 5000mAh बैटरी के साथ Panasonic Eluga A4 with 5000 mAh Battery

5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Panasonic Eluga A4 Smartphone –

आज के स्मार्टफोन मार्केट(smartphone market) में कोई न कोई स्मार्टफोन कम्पनी(smartphone company) अपने ग्राहको के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ बेहतर से बेहतर स्मार्टफोनों का निर्माण कर रही हैं। स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी पैनासॉनिक ने अभी अपना न्यूं स्मार्टफोन पैनासोनिक एलुगा ए4 (Panasonic eluga A4) लांच किया है, जिसमें है दमदार 5000एमएएच(mAh) की बैटरी. और बेहतरीन स्पेसिफिकेशन(specification). पैनासोनिक एलुगा ए4(Panasonic Eluga A4) की बड़ी बैटरी  शाओमी रेडमी नोट 4 और लेनोवो के 8 प्लस के साथ एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी बना देती है, जिसमें दोनों में 4000 एमएएच बैटरी  है। अभी ग्राहकों को यह स्मार्टफोन पैनासॉनिक के रिटेल स्टोर्स(panasonic retail stores) से उपलब्ध होगा.  भारत में कंपनी ने इसकी कीमत लगभग 12,500 रुपये रखी है. देखा जाये तो इस स्मार्टफोन में दी गई 5000 mAh की बैटरी ही इसकी सबसे बड़ी खूबी है.

स्पेसिफिकेशन Panasonic Eluga A4 smartphone specification –

बैटरी के अलावा बाकी स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Panasonic eluga A4 में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.2.इंच HD (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 3gb रैम(3gb ram) के साथ 1.25GHz क्वॉड कोर Mediatek प्रोसेसर दिया गया है.

इसकी इंटरनल मेमोरी 32gb(internal memory 32gb) की है जिसे कार्ड की मदद से 128gb तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए बात करें तो इसके रियर में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल(13mp) का कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल(5mp) का कैमरा मौजूद है. डुअल सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए wi-fi, Bluetooth, A-GPS, PTG सपोर्ट के साथ माइक्रो- USB, VoLTE connectivity और FM रेडियो मौजूद है. ये स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलेगा और इसमें AI बेस्ड Arbo वर्चुअल असिस्टेंट दिया गया है इसके अलावा इसमें एडवांस्ड एनक्रिप्शन चिप वाला फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. ग्राहकों को Eluga A4 गोल्ड, मोका गोल्ड और मैरिन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. बडी बैटरी क्षमता की बजह से पैनासोनिक का यह स्मार्टफोन वर्तमान समय के कुछ प्रचलित स्मार्टफोन कंपनियों को मुकाबला देगा। 

error: