टॉप 5 एंड्राइड एंटीवायरस एप्प्स-Top 5 Antivirus App for Android

एंड्राइड फ़ोन को वायरस से बचाने के लिए एंटीवायरस एप्प्स 

top 5 android antivirus mobileslatestआज मोबाइल फ़ोन  का इस्तेमाल इतना ज्यादा बढ़ गया हैं कि जिसमें सबसे अधिक संख्या एंड्राइड स्मार्टफोन यूज करने वालो की है.

स्मार्टफोन का सबसे अधिक इस्तेमाल इंटरनेट सर्फिंग और यू-ट्यूब आदि के लिए किया जाता है। ऐसे में फोन में वायरस का अटैक होना कोई बड़ी बात नहीं हैं वायरस का ये अटैक हमारे फ़ोन को नुक्सान पंहुचा सकता है जिसके लिए हमें एंटीवायरस सिक्योरिटी एप्प की आवस्यकता पड़ती है.

टॉप फाइव एंटी वायरस एप्प्स

  1. सी एम सिक्योरिटी एप्प्स सी एम सिक्योरिटी एप्प्स की सहायता से हम अपने एंड्राइड फ़ोन को सेफ रख सकते है सी एम सिक्योरिटी एप्प्स बहुत ही पावरफुल एप्प है जो फ़ोन को सिक्योर करने में हमारी मदद करता है.
  2. अवास्ट मोबाइल एंटीवायरस सिक्योरिटी एप्प स्मार्टफोन के लिए एंटीवायरस बहुत ही आवस्यक होता है. इससे फ़ोन को वायरस के खतरे से बचाया जा सकता हैं.
  3. वी जी एंटीवायरस सिक्योरिटी ए वी जी एंटी वायरस भी फ़ोन सिक्योरिटी के लिए अच्छा ऑप्शन है ये फ़ोन को वायरस के खतरे से बचाता हैं.
  4. डॉक्टर वेब एंटीवायरस एप्प डॉक्टर वेब एंटीवायरस एप्प भी बहुत ही प्रभावशाली एप्प है हमारे फ़ोन को वायरस के खतरे से बचाने के लिए ये वायरस के अटैक से फ़ोन को बचाने में हमारी मदद करता हैं.
  5. अवीरा एंटीवायरस सिक्योरिटी एप्प अवीरा सिक्योरिटी एप्प को आप अपने एंड्राइड मोबाइल में एंटीवायरस के रूप में  इस्तेमाल कर सकते हैं यह भी बहुत अच्छा विकल्प है.

हम सभी को अपने फ़ोन पर वायरस के अटैक का खतरा रहता है जिसे लेकर हम काफी परेशान भी रहते है इस परेशानी को दूर करने के लिए आप अपने फ़ोन पर इनमें से कोई भी एंटीवायरस सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कर सकते है और अपने एंड्राइड फ़ोन को वायरस के अटैक से बचा सकते है.

error: