एयरटेल टेलीकॉम ने जियो 4 जी को ऐसे दिया अपने नये प्लान से झटका New Airtel 4G plans

रिलायंस जियो 4जी को चुनौती देने एयरटेल का यह है नया प्लान Relaince 4G & Airtel Who Is Best

रिलायंस जियो को चुनौती देने के इरादे से एयरटेल  टेलीकॉम ने एक नया प्लान पेश किया हे जिसमे एयरटेल के सभी प्रीपेड ग्राहको को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा दिया जा रहा है। यह ऑफर सिर्फ  प्रीपेड ग्राहकों के लिए है और इसकी कीमत 399 रुपये है।

Airtel ने साफ कहा है कि यह ऑफर सिर्फ 4जी सिम के साथ मिलेगा और इसे ऑफर को  कंपनी के किसी दूसरे ऑफर के साथ इस्तेमाल नहीं किया जाएगा । एयरटेल के इस नए 399 रूपये के प्लान में सभी प्रीपेड ग्राहको को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके साथ हर दिन 1 जीबी सीमा के साथ 84 जीबी डेटा भी मिलेगा। airtel के इस प्लान में ग्राहको को एक हफ्ते की अनलिमिटेड फोन कॉल की सीमा 1000 मिनट की दी गयी है, टॉक टाइम सीमा खत्म होने पर  हफ्ते के अंत तक ग्राहकों को कॉल करने के लिए एयरटेल नेटवर्क पर 0.10 रुपये प्रति मिनट का  भुगतान  करना होगा 

और अन्य नेटवर्क पर 0.30 रुपये प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा। इसका मतलब यह हुवा की अगर किसी भी प्रीपेड ग्राहक ने हफ्ता पूरा होने से पहले  अगर पूरी   अनलिमिटेड कॉल की सीमा पूरी कर ली तो उसे इसके बाद के कॉल के लिए भुगतान करना पड़ेगा जो की ग्राहक के मोबाइल बैलेंस से किया जाएगा, एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो द्वारा पिछले महीने लॉन्च किए गए प्लान से काफी मिलता जुलता है और  मजे वाली बात तो  यह है कि वोडाफोन ने भी रिलायंस जियो के बाद ऐसा ही प्लान को पेश किया था।

error: