Reliance Big TV सेट अप बॉक्स Rs.500 में पोस्ट ऑफिस से कैसे खरीदें

रिलायंस बिग टीवी की प्री बुकिंग कैसे करें How to do Pre Booking for Reliance BIG TV Set up Box

Reliance Big TV सेट अप बॉक्स Rs.500 में पोस्ट ऑफिस से कैसे खरीदेंReliance Big TV Free Offer रिलायंस ग्रुप जियो के बाद अब टेलीविजन सेक्टर में धमाल मचाने के लिए तैयार है रिलायंस अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है एक नया ऑफर इस ऑफर के साथ ग्राहकों को Reliance Big TV सेट अप बॉक्स पोस्ट ऑफिस से मात्र 500 रुपये में मिल सकता है। रिलायंस ने अपने Reliance Big TV सेट अप बाक्स को हर घर पहुंचाने के लिए भारतीया पोस्ट ऑफिस के साथ समझौता किया है। समझौते के तहत Reliance Big TV प्री बुकिंग के लिए पोस्ट ऑफिस में आपको 500 रुपये देने होंगे। 

क्या है रिलायंस बिग टीवी में खास ऑफर Reliance BIG TV Feature Details  

Reliance BIG TV Best Offer जैसा कि हमने आपका बताया रिलायंस पोस्ट ऑफिस में Big TV की Pre Booking के लिए 500 रुपये देने होंगे। रिलायंस के अनुसार सेट अप बॉक्स मिलने पर उपभोक्तता इसमें 5 साल तक Full HD चैनलों का मजा ले सकेंगे। इसके लिए अभी रिलायंस ने कुछ चुनिंदा राज्यों के पोस्ट ऑफिसों को चुना है। 

रिलायंस बिग टीवी 500 में कैसे खरीदें How to Purchase Reliance BIG TV in Rs.500  

रिलायंस के अनुसार पहले ग्राहकों को इस HD Set Up Box के लिए पहले 500 रुपये का भुगतान कर पोस्ट ऑफिस से प्री बुकिंग करनी होगी इसके बाद सेट अप बाक्स लगाते समय 1500 रुपये का और भुगतान करना होगा। इसके बाद ग्राहक पूरे 1 साल तक फुल एचडी चैनल और 5 साल तक फ्री टू एयर चैनल देख सकेंगे। इसके बाद दूसरे साल ग्राहकों को लॉयलटी बोनस मिलेगा जहां 300 रुपये प्रतिमाह के रिचार्ज पर भी चैनल देख सकेंगे। तीन साल पूरे होने पर कंपनी से ग्राहकों को 2,000 का लॉयलिटी बोनस मिलेगा। इस राशि से उपभोक्ता सेट अप बाक्स रिचार्ज करा सकेंगे और अगले दो साल तक फिर फुल एचडी चैनल देख सकेंगे।

किन राज्यों में होगी रिलायंस बिग टीवी की प्री बुकिंग BIG TV Booking Post Office in India

रिलायंस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार देश के सभी लोगों को Reliance Big TV का लाभ देने के लिए कंपनी ने पोस्ट ऑफिसों के साथ समझौता किया है। कंपनी ने इस समझौते के लिए अभी आंध्रप्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान, असम, अरूणांचल, कर्नाटक, नागालैंड, सिक्किम, मणिपुर और मेघालय राज्य मे ग्राहक 500 रुपये देकर प्री बुकिंग करा सकते है। इसके अलावा अन्य राज्यों के लिए कंपनी ने अधिकारिक वेबसाइट की सुविधा दी है यह वेबसाइट है.

F.A.Qs

प्रश्न1- रिलायंस बिग टीवी 500 रुपये ऑफर क्या है What is Reliance Big TV 500 Offer in Hindi

उत्तर रिलायंस अपने ग्राहकों के लिए ​बिग टीवी का ऑफर लेकर आया है। जिसमें ग्राहक पोस्ट ऑफिस में 500 रुपये देकर इसके लिए प्री बुकिंग कर सकते है। बाद में Reliance Big TV कनेक्शन के समय उपभोक्ता को 1500 रुपये और देने होते हैं।

प्रश्न2- रिलायंस कैसे देगा 500 रुपये में बिग टीवी 500 Me Reliance Big TV Kese Purchase Kare?

उत्तर रिलायंस ने इसके लिए भारतीय पोस्ट ऑफिस के साथ समझौता किया है। जहां उपभोक्ता पोस्ट ऑफिस जाकर बिग टीवी के लिए प्री बुकिंग करा सकते है।

प्रश्न3- रिलायंस बिग टीवी का नया ऑफर Reliance BIG TV ka New Plan 2018

उत्तर रिलायंस दे रहा है अपने 500 रुपये प्री बुकिंग ऑफर के साथ पूरे 5 साल तक के लिए फुल एचडी चैनलों का मजा जहां टर्म और कंडिशन लागू है।

प्रश्न4- बिग टीवी बेस्ट टीवी रिचार्ज प्लान Reliance BIG TV  Best Recharge Plan 2018

उत्तर Reliance Big TV के बेस्ट टीवी रिचार्ज प्लान कि बात करें तो रिलायंस लेकर आया है 130 करोड भारतीयों के लिए दमदार ऑफर ​जहां उपभोक्ता 500 रुपये देकर पोस्ट ऑफिस से बिग के लिए बुकिंग कर सकते है। सेट अप बॉक्स लगने के बाद ग्राहक 5 साल तक एचडी चैनलों का लाभ ले पाऐंगे।

प्रश्न5- बिग टीवी की प्री बुकिंग कैसे करें Reliance BIG TV Pre Booking Kese Kare?

उत्तर How to Pre Book Reliance BIG TV बिग टीवी की प्री बुकिंग के लिए रिलायंस ने पोस्ट ऑफिस के साथ साझेदारी की है।

प्रश्न6- पोस्ट ऑफिसों से रिलायंस बिग टीवी कैसे खरीदें Post Office me Reliance BIG TV ki Pre Booking Kese Kare?

उत्तर रिलायंस की पोस्ट ऑफिस के साथ साझेदारी के बाद आप अपने पोस्ट ऑफिस से Reliance BIG TV के लिए प्री बुकिंग कर सकते है। हालांकि इसके लिए रिलायंस ने देश के कुछ ही राज्यों के पोस्ट ऑफिसों के साथ साझेदारी की है।

प्रश्न7- किन राज्यों के पोस्ट ऑफिस से करें बिग टीवी की प्री बुकिंग Reliance BIG TV Pre Booing Post Office in India

उत्तर रिलायंस बिग टीवी की प्री बुकिंग के लिए आप आंध्रप्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, राजस्थान, असम, अरूणांचल, कर्नाटक, नागालैंड, सिक्किम, मणिपुर और मेघालय राज्य के पोस्ट ऑफिसों से संपर्क कर सकते है। इसके अलावा अन्य राज्यों के लिए कंपनी ने ​रिलायंस बिग टीवी आधिकारिक वेबसाइस दी है।

error: